Wednesday, November 25, 2020

अमिताभ बच्चन के बीमार होने की खबर के बाद देश भर में उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामनाएं, देखिए किसने क्या कहा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन दोनों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अमिताभ बच्चन ने जैसे ही ट्वीट से खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी हर तरफ से उनके जल्द ठीक होने की दुआ की जाने लगी।

नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन दोनों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अमिताभ बच्चन ने जैसे ही ट्वीट से खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी हर तरफ से उनके जल्द ठीक होने की दुआ की जाने लगी। फिल्म जगत की हस्तियां हों या फिर राजनीति या खेल के दिग्गज हर कोई बिग बी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता नजर आ रहा है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के साथ ही दुआ ओं का दौर भी शुरू हो गया। आम से लेकर खास हर कोई उनके जल्द इससे उबरने की प्रार्थना करने लगे। बॉलीवुड, खेल जगत, सियासत हर क्षेत्र की हस्तियां उनके स्वस्थ होने की कामना करती नजर आईं। सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर अमिताभ के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- आपके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

देश के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने अमिताभ को अच्छे इलाज का भरोसा दिया। उन्होंने ट्वीट में लिखा- हम पूरे देश के साथ आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। आप देश के लाखों लोगों के आदर्श हैं। हम आपकी अच्छे से देखभाल करेंगे। जल्द स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया कि महानायक अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जाएं। हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

वहीं बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्वीट में लिखा- आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं, अपना ध्यान रखिए।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- सदी के महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के कोरोना से संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ।
ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा- हम सभी आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि आपके जल्द और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना। बच्चन साहब यह भी एक आपकी बहुत सारी लड़ाइयों में से एक है। फिल्मों की तरह ही आप वास्तव में लड़ेंगे और जीतेंगे।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अमिताभ बच्चन जी के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं उनके मजबूती के साथ शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं। प्लीज जल्द स्वस्थ हो जाएं।

देर रात कुमार विश्वास ने भी अमिताभ के साथ ही अभिषेक के भी जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- दुआएँ साथ हों तो सब दवाएँ काम आती हैं ! अभिषेक और आदरणीय अमित जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी ने कहा कि आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

इसके अलावा अभिनेता और बीजेपी नेता मनोज तिवारी, हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल समेत बड़ी संख्या में लोगों ने भी अमिताभ और अभिषेक के जल्द ठीक होने की कामना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सोनू सूद 39 बच्चों का कराएंगे लीवर ट्रांसप्लांट, सर्जरी के लिए फिलीपींस से दिल्ली लाए जाएंगे मासूम

सोनू सूद कई सारे नेक कामों के बाद अब एक और बड़ा काम करने जा रहे हैं। एक्टर फिलीपींस से 39 बच्चों को लिवर...

Atmnirbhar Bharat: बीएसएफ के हथियारों को मिलेगी ताकत, गोला-बारूद की पहली खेप भेजी

नई दिल्ली: रक्षा के क्षेत्र में शुरू हुआ आत्मनिर्भर अभियान अब जोर पकड़ता जा रहा है। विदेशी हथियारों की लिस्ट बनाकर आयात...

फेसबुक की बड़ी कारवाई, इंस्टाग्राम के यौन गतिविधियों से जुड़ी विषयों पर लगाया रोक

नई दिल्ली:फेसबुक ने साल की दूसरी तिमाही में इंस्टाग्राम से हिंसा मूलक सामग्री और चित्रों सहित वयस्क नग्नता और यौन गतिविधि से...

फोर्ब्स की हाईएस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने वाले इकलौते स्टार बनें अक्षय कुमार, इतनी है कमाई

मुंबई। फोर्ब्स की वर्ल्ड हाईएस्ट पेड-10 सेलेब्रिटीज की लिस्ट आउट हो चुकी है। इस बार इस लिस्ट में इकलौते बॉलीवुड एक्टर अक्षय...