Thursday, October 29, 2020

अमिताभ बच्चन एक महीने से घर से नहीं निकले बाहर, फिर भी बच्चन परिवार के घर में कैसे घुसा कोरोना? जानिए

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अमिताभ बच्चन ने शनिवार शाम ने पहले खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। इसके बाद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर पिता अमिताभ बच्चन और खुद के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया। फिलहाल दोनों मुंबई के नानावटी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती है।

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अमिताभ बच्चन ने शनिवार शाम ने पहले खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। इसके बाद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर पिता अमिताभ बच्चन और खुद के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया। फिलहाल दोनों मुंबई के नानावटी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती हैं। नानावटी अस्पताल के पीआरओ ने बताया कि अमिताभ में हल्के लक्षण हैं, उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

इस बीच अमिताभ के परिवार के सभी लोगों और घर में रह रहे स्टाफ का भी सैम्पल लिया गया। जिसमें जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आई है। स्टाफ के सदस्यों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। प्रशासन उन सभी लोगों को ट्रेस करके क्वारैंटाइन कर रहा है जो बीते 10 दिनों में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के सम्पर्क में आए हैं।

इस बीच बिग बी परिवार से जुड़े सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही है कि अभिषेक बच्चन के बाहर जाने के कारण कोरोना परिवार तक पहुंचा है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से अभिषेक बच्चन अपनी वेब सीरीज की डबिंग के लिए ‘साउंड एंड डबिंग स्टूडियो’ जा रहे थे, जबकि लॉकडाउन लगने के बाद से बिग बी घर से बाहर नहीं निकले हैं।

जानकारी के मुताबिक इस बीच अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डबिंग स्टूडियो ‘साउंड एंड डबिंग स्टूडियो’ अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। इस स्टूडियो में अभिषेक अपनी वेब सीरीज ‘‘ब्रेथ: इंटू द शैडो’’ की डबिंग के लिए जा रहे थे। ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने ट्विटर कर इस बात की जानकारी दी है। कोमल नाहटा ने ट्वीट किया है कि साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है, क्योंकि कुछ दिन पहले अभिषेक ने वहां अपनी वेब सीरीज ‘ब्रेथ: इंटू द शेडो’ के डबिंग की थी।

इन सबके बीच बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के बंगले जनक को सील कर दिया है। इस बंगले में अमिताभ का ऑफिस है। बिग बी परिवार समेत जलसा में रहते हैं, जिसे रविवार को बीएमसी ने सैनेटाइज कर कंटेंटमेंट जोन घोषित कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सोनू सूद 39 बच्चों का कराएंगे लीवर ट्रांसप्लांट, सर्जरी के लिए फिलीपींस से दिल्ली लाए जाएंगे मासूम

सोनू सूद कई सारे नेक कामों के बाद अब एक और बड़ा काम करने जा रहे हैं। एक्टर फिलीपींस से 39 बच्चों को लिवर...

Atmnirbhar Bharat: बीएसएफ के हथियारों को मिलेगी ताकत, गोला-बारूद की पहली खेप भेजी

नई दिल्ली: रक्षा के क्षेत्र में शुरू हुआ आत्मनिर्भर अभियान अब जोर पकड़ता जा रहा है। विदेशी हथियारों की लिस्ट बनाकर आयात...

फेसबुक की बड़ी कारवाई, इंस्टाग्राम के यौन गतिविधियों से जुड़ी विषयों पर लगाया रोक

नई दिल्ली:फेसबुक ने साल की दूसरी तिमाही में इंस्टाग्राम से हिंसा मूलक सामग्री और चित्रों सहित वयस्क नग्नता और यौन गतिविधि से...

फोर्ब्स की हाईएस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने वाले इकलौते स्टार बनें अक्षय कुमार, इतनी है कमाई

मुंबई। फोर्ब्स की वर्ल्ड हाईएस्ट पेड-10 सेलेब्रिटीज की लिस्ट आउट हो चुकी है। इस बार इस लिस्ट में इकलौते बॉलीवुड एक्टर अक्षय...