Thursday, October 22, 2020

भारत में Redmi Note 9 Pro Max 8 जीबी रैम वेरिएंट की बिक्री 29 जुलाई से होगी शुरू, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 9 Pro Max 8GB रैम वैरिएंट बुधवार, 29 जुलाई को बिक्री के लिए जाना है। रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स 8 जीबी रैम मॉडल 128 जीबी की आंतरिक भंडारण क्षमता प्रदान करता है।

नई दिल्ली। Redmi Note 9 Pro Max 8GB रैम वैरिएंट बुधवार, 29 जुलाई को बिक्री के लिए जाना है। Xiaomi ने अपने नवीनतम ट्वीट में पुष्टि की कि यह पहली बार होगा जब फोन का पूर्वोक्त मेमोरी वैरिएंट भारत में कब्रों के लिए होगा।

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स को मार्च में देश में लॉन्च किया गया था और यह केवल मौजूदा लॉकडाउन और अंतिम उत्पादन मुद्दों के कारण फ्लैश बिक्री के माध्यम से उपलब्ध है। रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स 8 जीबी रैम मॉडल 128 जीबी की आंतरिक भंडारण क्षमता प्रदान करता है।

Redmi चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Xiaomi के स्वामित्व वाला एक उप-ब्रांड है। यह पहली बार जुलाई 2013 में एक बजट स्मार्टफोन लाइन के रूप में घोषित किया गया था, और 2019 में एंट्री-लेवल और मिड-रेंज डिवाइस के साथ Xiaomi का एक अलग उप-ब्रांड बन गया, जबकि Xiaomi खुद ही अपर-रेंज और फ्लैगशिप Mi फोन का उत्पादन करता है।

Redmi Note 9 Pro Max (8GB) की कीमत
Redmi Note 9 Pro Max 8GB + 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत भारत में रु 19,999 होगी। नए ट्वीट में, Xiaomi ने पुष्टि की है कि इस बुधवार, रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स 8 जीबी मेमोरी वेरिएंट पहली बार बिक्री पर होगा। यह मॉडल केवल Mi.com वेबसाइट पर ही मिल पाएगा और साइट पर बिक्री दोपहर 12 बजे (दोपहर) से शुरू होगी।

8 जीबी रैम मॉडल के साथ, अन्य दो वेरिएंट भी बुधवार को फ्लैश बिक्री पर होंगे। रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की कीमत रु16,999। 6GB + 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ , जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत Rs18,499। लॉन्च के बाद से इन दो मॉडलों में दो मूल्य वृद्धि देखी गई है। ये दोनों मॉडल Amazon.in और Mi.com दोनों पर बेचे जाएंगे।

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स के स्पेसिफिकेशन
रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 6.67 इंच का फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G SoC द्वारा संचालित है। रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का इमेज सेंसर, मैक्रो लेंस के साथ 5-मेगापिक्सल का सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ शामिल है। सेंसर ,सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, Xiaomi सब-ब्रांड ने 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आता है।

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स 128 जीबी तक के ऑनबोर्ड स्टोरेज को भी पैक करता है जो माइक्रोएसडी कार्ड 512 जीबी तक के माध्यम से विस्तार योग्य है। फोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, इन्फ्रारेड, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं। बैटरी के लिहाज से, रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 33,0 फास्ट चार्जिंग के लिए 5,020mAh की सपोर्ट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सोनू सूद 39 बच्चों का कराएंगे लीवर ट्रांसप्लांट, सर्जरी के लिए फिलीपींस से दिल्ली लाए जाएंगे मासूम

सोनू सूद कई सारे नेक कामों के बाद अब एक और बड़ा काम करने जा रहे हैं। एक्टर फिलीपींस से 39 बच्चों को लिवर...

Atmnirbhar Bharat: बीएसएफ के हथियारों को मिलेगी ताकत, गोला-बारूद की पहली खेप भेजी

नई दिल्ली: रक्षा के क्षेत्र में शुरू हुआ आत्मनिर्भर अभियान अब जोर पकड़ता जा रहा है। विदेशी हथियारों की लिस्ट बनाकर आयात...

फेसबुक की बड़ी कारवाई, इंस्टाग्राम के यौन गतिविधियों से जुड़ी विषयों पर लगाया रोक

नई दिल्ली:फेसबुक ने साल की दूसरी तिमाही में इंस्टाग्राम से हिंसा मूलक सामग्री और चित्रों सहित वयस्क नग्नता और यौन गतिविधि से...

फोर्ब्स की हाईएस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने वाले इकलौते स्टार बनें अक्षय कुमार, इतनी है कमाई

मुंबई। फोर्ब्स की वर्ल्ड हाईएस्ट पेड-10 सेलेब्रिटीज की लिस्ट आउट हो चुकी है। इस बार इस लिस्ट में इकलौते बॉलीवुड एक्टर अक्षय...