Wednesday, November 25, 2020

अक्षरा सिंह ने किसे सिखाया सबक और आखिर क्यों कहा, “इधर आने का नहीं”

मुंबई। लॉकडाउन में लोगों को बोरियत से बचाने के लिए सोशल मीडिया पर कई सारे मीम वायरल हो रहे हैं, और इन्ही में कुछ ऐसे मीम्स भी हैं जो हर वक्त लोगों के जुबान पर छाए रहते हैं। और आप लोगों को ये लाइन तो बखूबी याद ही होगी, “बुलाती है मगर जाने का नहीं”। हालांकि इस लाइन पर कई सारे वीडियोज़ बने और आज भी लोग इसके मायनों को अपने-अपने तरीके से ही लेते हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इसके जवाब में एक बेहद मजेदार गाना बनाकर उसे शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गाने के बोल हैं – “इधर आने का नहीं”, जिसके जरिये एक्ट्रेस उन लड़कों को समझा रही हैं कि लड़कियां, लड़कों को नहीं बुलाती हैं,बल्कि लड़के खुद आते हैं और बाद में इग्‍नोर करते हैं। ऐसे लड़कों को सबक सीखाते हुए ही अक्षरा कहती हैं कि ‘इधर आने का नहीं’।

यह गाना अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं। इसमें अक्षरा का स्‍वैग भी खूब देखने को मिल रहा है।

गाने की बात करें तो इसके लिरिक्‍स विकास वर्मा ने लिखे हैं और संगीत भी विकास वर्मा ने ही दिया है, साथ ही इसमें अक्षरा के खूबसूरत आवाज ने गाने को और भी ज्यादा बेहतरीन बना दिया है।

गाने के वीडियो में अक्षरा का स्‍वैग महिला सशक्तिकरण का संदेश देती है। वीडियो में अक्षरा खुली जिप्‍सी और बाइक राइड करती नजर आती हैं, जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सोनू सूद 39 बच्चों का कराएंगे लीवर ट्रांसप्लांट, सर्जरी के लिए फिलीपींस से दिल्ली लाए जाएंगे मासूम

सोनू सूद कई सारे नेक कामों के बाद अब एक और बड़ा काम करने जा रहे हैं। एक्टर फिलीपींस से 39 बच्चों को लिवर...

Atmnirbhar Bharat: बीएसएफ के हथियारों को मिलेगी ताकत, गोला-बारूद की पहली खेप भेजी

नई दिल्ली: रक्षा के क्षेत्र में शुरू हुआ आत्मनिर्भर अभियान अब जोर पकड़ता जा रहा है। विदेशी हथियारों की लिस्ट बनाकर आयात...

फेसबुक की बड़ी कारवाई, इंस्टाग्राम के यौन गतिविधियों से जुड़ी विषयों पर लगाया रोक

नई दिल्ली:फेसबुक ने साल की दूसरी तिमाही में इंस्टाग्राम से हिंसा मूलक सामग्री और चित्रों सहित वयस्क नग्नता और यौन गतिविधि से...

फोर्ब्स की हाईएस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने वाले इकलौते स्टार बनें अक्षय कुमार, इतनी है कमाई

मुंबई। फोर्ब्स की वर्ल्ड हाईएस्ट पेड-10 सेलेब्रिटीज की लिस्ट आउट हो चुकी है। इस बार इस लिस्ट में इकलौते बॉलीवुड एक्टर अक्षय...