Thursday, October 29, 2020

BIG BREAKING: सुशांत के CA संदीप श्रीधर ने दिया बयान , कहा सुशांत ने पैसे ट्रांसफर करने से मना किया था !

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के CA संदीप श्रीधर ने ED को दिए बयान में यह खुलासा किया है कि सुशांत ने कहा था की तुम्हे कोई लेंन देन या ट्रांसफर को कहूँ तो फौरन मत करना, 1,2, दिन रुकना मुझसे क्रॉस चेक करना । सुशांत ने खुद श्रीधर को कहा था कि पैसे के लेनदेन ,बचत और निकासी को लेकर अगर मैं कोई इशट्रकंशन दूँ तो फौरन उसे मत देना ।

एक दो दिन रुक कर फिर से मुझसे क्रोस चेक करना पहले फिर ही करना । खबरों की माने तो ये भी पता चला है कि रिया ने खुद भी सुशान्त की डॉक्टर का अपॉइंटमेंट लिया था।

ED सुत्रों की माने तो 26 नवम्बर 2019 को सुशांत सिंह राजपूत द्वारा 4 करोड़ 30 लाख की बनाई गई FD को बनवाने और 2 दिन बाद 28 नवम्बर 2019 को तुड़वा देने को लेकर सुशान्त के चार्टड अकाउंटेंट ने बड़ा खुलासा किया है।

सुशांत के कहने पर उन्होंने सुशान्त की बहन के नाम पर  2 करोड और 2 करोड़ 25 लाख की दो एफडी कर दी थी।लेकिन फिर सुशांत के फोन के बाद उन्होंने इस एफडी को 2 दिन बाद तुड़वा दिया और पैसे सुशांत के अकॉउंट में वापस आ गए।

वही सुशांत ने संदीप श्रीधर को कहा था कि ये एफडी तुड़वा के 1 -1 करोड़ की एफडी करो और किसी को इसकी जानकारी नही दी जानी चाहिए, रिया तक को नही।सुशांत के सीए के मुताबिक इसके पीछे की क्या वजह थी उन्हें पता नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सोनू सूद 39 बच्चों का कराएंगे लीवर ट्रांसप्लांट, सर्जरी के लिए फिलीपींस से दिल्ली लाए जाएंगे मासूम

सोनू सूद कई सारे नेक कामों के बाद अब एक और बड़ा काम करने जा रहे हैं। एक्टर फिलीपींस से 39 बच्चों को लिवर...

Atmnirbhar Bharat: बीएसएफ के हथियारों को मिलेगी ताकत, गोला-बारूद की पहली खेप भेजी

नई दिल्ली: रक्षा के क्षेत्र में शुरू हुआ आत्मनिर्भर अभियान अब जोर पकड़ता जा रहा है। विदेशी हथियारों की लिस्ट बनाकर आयात...

फेसबुक की बड़ी कारवाई, इंस्टाग्राम के यौन गतिविधियों से जुड़ी विषयों पर लगाया रोक

नई दिल्ली:फेसबुक ने साल की दूसरी तिमाही में इंस्टाग्राम से हिंसा मूलक सामग्री और चित्रों सहित वयस्क नग्नता और यौन गतिविधि से...

फोर्ब्स की हाईएस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने वाले इकलौते स्टार बनें अक्षय कुमार, इतनी है कमाई

मुंबई। फोर्ब्स की वर्ल्ड हाईएस्ट पेड-10 सेलेब्रिटीज की लिस्ट आउट हो चुकी है। इस बार इस लिस्ट में इकलौते बॉलीवुड एक्टर अक्षय...