Tuesday, November 24, 2020

Big Breaking : सुशांत की को स्टार संजना संघी ने पुलिस को दिया बयान ,वायरल हुआ वीडियो !

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे है सभी के मन में ,क्या सुशांत ने सुसाइड किया था या उनको मारा गया था?जिसके बाद कई लोगों से पुलिस ने पूछताछ की ।बता दें अब सुसाइड केस में एक्ट्रेस संजना संघी अपना बयान पुलिस स्टेशन दर्ज करवाने पहुंची।

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे है सभी के मन में ,क्या सुशांत ने सुसाइड किया था या उनको मारा गया था?जिसके बाद कई लोगों से पुलिस ने पूछताछ की ।बता दें अब सुसाइड  केस में एक्ट्रेस संजना संघी अपना बयान पुलिस स्टेशन दर्ज करवाने पहुंची। सुशांत की को-स्टार संजना संघी से पुलिस ने इस केस में पूछताछ करके और उनका बयान दर्ज करवा लिया है ।

 

लिहाजा सोशल मीडिया पर संजना संघी की तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। वह पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट हुईं।गौरतलब है अभिनेत्री संजना संघी ही सुशांत की आखिरी को-स्टार हैं। दोनों की फिल्म दिल बेचारा आने वाली है। सुशांत की ये आखिरी फिल्म हैं।

 

मुकेश छाबरा द्वारा निर्देशत दिल बेचारा के दौरान ही संजना संघी और सुशांत दोनों दोस्त बनें। संजना खुद बता चुकी हैं कि वह सुशांत की अच्छी दोस्त थी। फिल्म के जरिए सुशांत को जानने को मौका मिला था।हाल में ही सामने आया था कि सोमवार को संजना को पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। लेकिन वह नहीं पहुंची थी। इसके पीछे ये वजह सामने आई कि दिल्ली में एक प्रोजेक्ट में बिजी होने के चलते वह पुलिस स्टेशन नहीं पहुंच पाईं।

 

इसके बाद समय मिलते ही संजना पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस की जांच में सहयोग किया।बहरहाल सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यही सामने आया कि एक्टर की मौत दम घुटने के चलते हुए।कमरे पर कोई भी शक करने वाली चीज बरामद नहीं हुई और इसी के मद्देनजर ये कहा गया कि सुशांत की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सोनू सूद 39 बच्चों का कराएंगे लीवर ट्रांसप्लांट, सर्जरी के लिए फिलीपींस से दिल्ली लाए जाएंगे मासूम

सोनू सूद कई सारे नेक कामों के बाद अब एक और बड़ा काम करने जा रहे हैं। एक्टर फिलीपींस से 39 बच्चों को लिवर...

Atmnirbhar Bharat: बीएसएफ के हथियारों को मिलेगी ताकत, गोला-बारूद की पहली खेप भेजी

नई दिल्ली: रक्षा के क्षेत्र में शुरू हुआ आत्मनिर्भर अभियान अब जोर पकड़ता जा रहा है। विदेशी हथियारों की लिस्ट बनाकर आयात...

फेसबुक की बड़ी कारवाई, इंस्टाग्राम के यौन गतिविधियों से जुड़ी विषयों पर लगाया रोक

नई दिल्ली:फेसबुक ने साल की दूसरी तिमाही में इंस्टाग्राम से हिंसा मूलक सामग्री और चित्रों सहित वयस्क नग्नता और यौन गतिविधि से...

फोर्ब्स की हाईएस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने वाले इकलौते स्टार बनें अक्षय कुमार, इतनी है कमाई

मुंबई। फोर्ब्स की वर्ल्ड हाईएस्ट पेड-10 सेलेब्रिटीज की लिस्ट आउट हो चुकी है। इस बार इस लिस्ट में इकलौते बॉलीवुड एक्टर अक्षय...