Tuesday, November 24, 2020

#RIPSushantSinghRajput: दिवंगत एक्टर के घर पहुंचे एक्टर नाना पाटेकर, श्रद्धांजलि अर्पित कर हुए भावुक

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और ऐसा कर उन्होंने फैन्स और इंडस्ट्री को कभी ना खत्म होने वाला सदमा दे दिया। सुशांत का अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया गया। जिसके बाद उनका परिवार पटना लौट आया।

हाल ही में एक्टर नाना पाटेकर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के राजीवनगर स्थित घर पहुंचे और उनकी तस्वीर पर श्रद्धांजलि अर्पित की। एक्टर के घर से नाना पाटेकर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। जहां वो सुशांत के पिता और बहन के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

लगभग आधे घंटे तक नाना घर के अंदर रुके और उनके परिवार से मुलाकात की। इस दुखद घटना के बाद परिवार के लोगों को इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत से काम लेने की भी सलाह दी। देशभर में सुशांत मामले पर चल रहे विवाद को लेकर उन्होंने मीडिया से कुछ नहीं कहा। बाहर निकलने पर जब मीडिया ने उनसे बातचीत करनी चाही तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

कड़ी सुरक्षा के बीच नाना जब उनके घर पहुंचे तो वह काफी दुखी नजर आ रहे थे। इसके बाद वो काफी शांत भाव से सुशांत के घर गए मुलाकात कर बाहर निकले और अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए। मुलाकात के दौरान अंदर किसी को जाने की अनुमति नहीं दी गई थी।

बता दें कि राजीव नगर में स्थित सुशांत की फैमिली से मिलने के लिए सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी पहुंची थीं। इस दौरान वो काफी इमोशनल नजर आई थीं.। अंकिता के अलावा आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने सुशांत के घर पहुंचकर उनके परिवार वालों से मुलाकात की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सोनू सूद 39 बच्चों का कराएंगे लीवर ट्रांसप्लांट, सर्जरी के लिए फिलीपींस से दिल्ली लाए जाएंगे मासूम

सोनू सूद कई सारे नेक कामों के बाद अब एक और बड़ा काम करने जा रहे हैं। एक्टर फिलीपींस से 39 बच्चों को लिवर...

Atmnirbhar Bharat: बीएसएफ के हथियारों को मिलेगी ताकत, गोला-बारूद की पहली खेप भेजी

नई दिल्ली: रक्षा के क्षेत्र में शुरू हुआ आत्मनिर्भर अभियान अब जोर पकड़ता जा रहा है। विदेशी हथियारों की लिस्ट बनाकर आयात...

फेसबुक की बड़ी कारवाई, इंस्टाग्राम के यौन गतिविधियों से जुड़ी विषयों पर लगाया रोक

नई दिल्ली:फेसबुक ने साल की दूसरी तिमाही में इंस्टाग्राम से हिंसा मूलक सामग्री और चित्रों सहित वयस्क नग्नता और यौन गतिविधि से...

फोर्ब्स की हाईएस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने वाले इकलौते स्टार बनें अक्षय कुमार, इतनी है कमाई

मुंबई। फोर्ब्स की वर्ल्ड हाईएस्ट पेड-10 सेलेब्रिटीज की लिस्ट आउट हो चुकी है। इस बार इस लिस्ट में इकलौते बॉलीवुड एक्टर अक्षय...